70+ Best Teddy Day 2021 in Hindi Captions for Instagram Pictures, Quotes, Message, Wishes, Shayari, Status

70+ Best Happy Teddy Day 2021 in Hindi Captions for Instagram Pictures - Find out good ig captions for the Teddy Day best wishes of your Instagram photos. You can also use these captions for best Teddy Day Wishes in hindi, teddy day quotes, good status for Whatsapp, Facebook status, SMS, teddy day images in hindi, teddy day speech, teddy day essay,  etc.

happy teddy day lines, teddy day message, teddy day quotes, happy teddy day shayari, teddy day fb status, teddy day english status, good line for teddy day, teddy day facebook shayari, teddy images in hindi, teddy day whatsapp status, teddy day whatsapp messages, teddy day whatsapp dp, happy teddy day 2021, happy teddy day
[teddy day images in hindi]

Best Teddy Day Captions for Instagram Pictures in Hindi

  1. सबसे प्यारी टेडी मुझे पता है - मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और मैं तुम्हें अभी याद करता हूं। हैप्पी टेडी डे!
  2. तुम मेरे होठों की मुस्कुराहट, मेरी आँखों की जगमगाहट, और मेरे चेहरे की खुशी, तुम्हारे बिना मैं कुछ भी नहीं हूँ, और मुझे आशा है कि तुम मुझे जल्द ही देख पाओगे, प्यार! हैप्पी टेडी बियर डे [teddy status for girl in hindi]
  3. प्यार, तुम मोटी नहीं हो, तुम सिर्फ गोल-मटोल और प्यारी हो और तुमसे मिलने के बाद, मुझे गुड़िया से प्यार है। आपको बहुत प्यार, राजकुमारी और हैप्पी टेडी डे!
  4. यह टेडी बियर डे है और मैं आपके गर्म गले के लिए तरस रहा हूं। शीघ्र ही मेरे पास आओ, प्रिय पत्नी। हैप्पी टेडी डे!
  5. हैप्पी टेडी डे टू यू लव। आप मनुष्यों की इस पागल दुनिया में मेरे प्यारे छोटे और मनमोहक टेडी बियर हैं!
  6. मेरे प्यारे cuddly प्रिय को एक टेडी भेजना जो मेरे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है, उसे एक टेडी डे 2021 की शुभकामनाएं !! [teddy bear shayari in hindi]
  7. मैं आपको जो टेडी भेज रहा हूं, वह सिर्फ टेडी नहीं है, बल्कि मैं आपको कसकर गले लगा रहा हूं। अब, कृपया मुस्कुराएं क्योंकि मैं यहां आपके साथ हूं और हमेशा आपके साथ रहूंगा। हैप्पी टेडी डे!
  8. आपको मेरे लिए एक टेडी की आवश्यकता नहीं है और, मैं चाहता हूं कि आप हमेशा इस शराबी और प्रिय रहें। हैप्पी टेडी डे !! [teddy status for girl in english]
  9. उर कडलिंग एक टेडी बियर की तरह नरम है ... उर मुस्कान टेडी की मुस्कान जितनी प्यारी है ... उर मासूमियत टेडी के मासूमियत के स्तर से मेल खाती है ... कौन कहता है कि टेडी असली के लिए नहीं है ?? मैं आप में से एक हूँ, मेरे प्रिय ... हैप्पी टेडी डे! [tu mera teddy bear shayari]
  10. इस टेडी बियर दिन, मेरी वादा किया गले के रूप में इस संदेश को स्वीकार करते हैं और असीमित आपूर्ति के साथ एक जीवन भर के लिए अपने cuddly टेडी बियर होने के लिए चुंबन। हैप्पी टेडी डे, बेबी!
  11. प्यार को शब्दों के साथ वर्णित नहीं किया जा सकता है, इसका मतलब है कि जिस तरह से हम परवाह करते हैं उसे महसूस किया जा सकता है ... मैं आपको एक खुशहाल दिन की उम्मीद करता हूं, आशा है कि अधिक दिन आएंगे, जिसे हम साथ साझा करेंगे। 
    teddy day message, teddy day messages in hindi, teddy day messages, happy teddy day message, happy teddy day message in hindi

  12. मैं आपको इस टेडी बियर में जाने के लिए उपहार दे रहा हूं, ताकि जब भी आप इसे देखें, तो आप मुझे और मेरे साथ बिताया गया समय याद दिलाएं। हैप्पी टेडी डे! [teddy bear shayari in english]
  13. मैं वास्तव में उन गर्म गले के कारण हर दिन आपसे मिलने के लिए उत्सुक हूं जो मुझे आपसे प्यार करते हैं। हैप्पी टेडी डे!
  14. इस टेडी डे पर, अपने सारे प्यार को टेडी बियर के गले में लपेट कर भेजें, जो अपने आप आपको मुस्कुरा देगा। हैप्पी टेडी डे मेरे टेडी बियर! [romantic teddy day quotes]
  15. आप के लिए टेडी डे एक खुश बनाने के लिए, मैं देखभाल आप के लिए मेरा यह प्रतिकृति भेज रहा हूँ,, चुंबन, और आप हर खुशी दे रही है। हैप्पी टेडी डे, राजकुमारी! [teddy day poem in hindi]
  16. किसने कहा कि टेडी बियर असली के लिए नहीं हैं? मेरा मतलब है कि तुम सिर्फ देखो, प्यार !! ... आप सबसे प्यारे और सबसे प्यारे टेडी हैं जो केवल मेरे हैं! ... हैप्पी टेडी डे !! [[cool teddy day quotes]]
  17. मैं अपनी तरफ से हमेशा वहाँ हूँ, इसलिए मैं करने के लिए और गर्म गले के बहुत सारे चुंबन के साथ पेश करने के लिए इस प्यारा टेडी बियर भेज रहा खूबसूरती से प्यार के साथ अपने दिन और अंत शुरू करते हैं। [teddy wala status]
  18. टेडी बियर डे पर, हम उन लोगों के बारे में सोचते हैं जो शुरू से अंत तक हमारे साथ रहे हैं, जिन्होंने हमारे जीवन को सिर्फ खुद के रूप में महिमामंडित किया है, और मेरे प्रिय मित्र, आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जिसे मैं कभी नहीं खोना चाहता। हैप्पी टेडी बियर डे! [happy teddy day lines]
  19. मेरे सबसे प्यारे दोस्त, आप मेरे लिए एक क्यूट टेडी बियर की तरह हैं क्योंकि जब मैंने आपको गले लगाया तो मेरा सारा दर्द और तनाव गायब हो गया… .. काश आप एक बहुत खुश टेडी डे !!! [funny teddy day quotes in hindi]
  20. प्रिय बेस्टी, आप मेरी खुशी और मुस्कुराहट का एकमात्र कारण हैं जो मेरे चेहरे पर चमक रहे हैं। आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं टेडी डे। [teddy day images in hindi]
  21. यह प्यारा टेडी न केवल मेरे लिए एक उपहार है, बल्कि मेरे प्यार और प्रशंसा का प्रतिबिंब है जो आपको दिखाता है कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं और आप मेरे जीवन में कितने महत्वपूर्ण हैं, दोस्त। । हैप्पी टेडी डे!
  22. प्रिय BFF, आप इस दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करने वाले और आकर्षक व्यक्ति हैं जिनसे मैं कभी मिला हूं। हैप्पी टेडी डे, मेरे प्यारे! [teddy day message]
  23. जब उन गर्म और अद्भुत टेडी बियर गले की बात आती है, तो कोई भी आपकी आभा से मेल नहीं खा सकता है। मैं आपको अपने जीवन में एक दोस्त के रूप में पाकर बहुत खुशकिस्मत हूं। हैप्पी टेडी डे!
  24. अरे आप सुंदर महिला, खुश टेडी बियर दिन प्रिय बेस्टी। मुझे पता है कि आप टेडीज़ के लिए कितने पागल हैं, लेकिन मैंने आपको एक बात कभी नहीं बताई कि आप मेरे प्यारे, मोटे और शराबी टेडी बियर हैं। [funny teddy day quotes] 
    teddy day quotes, teddy day quotes in hindi, happy teddy day quotes, happy teddy day quotes in hindi, teddy day quotes images, teddy day quotes images in hindi

  25. असली टेडी को हैप्पी टेडी बियर डे। आशा है कि आपने मुझे यह कहने में कोई गुरेज नहीं किया क्योंकि आप भी जानते हैं कि आप थोड़े मोटे हैं। happy teddy day. 
  26. एक ऐसी दुनिया में जहाँ हर कोई खुद से बड़ा और बड़ा लगता है, एक छोटे, शांत साथी का होना बहुत सुकून देता है। -पीटर ग्रे
  27. "एक टेडी बियर हमें सिखाता है कि अगर दिल सच्चा है, तो यह बहुत मायने नहीं रखता अगर एक कान बंद हो।" happy teddy day !!!
  28. "मैं उसे बड़े होते देखता था, फिर मैं उससे मिलता था। वह एक बड़ा टेडी बियर था।" - चार्ल्स बार्कले [teddy day quotes]
  29. आज, टेडी डे पर, मैं आपको बताना चाहता हूं कि मेरा प्यार मेरे आसपास के अधिकांश टेडी बियर की तुलना में अधिक गर्म, प्यारा, मनमोहक और मनमोहक है। तो, मेरा वह बनो जो हमेशा और हमेशा मेरे साथ रह सकता है। happy teddy day girl...
  30. इस टेडी डे पर, मैं इस टेडी बियर को अपने सुंदर प्यारे टेडी बियर के लिए सराहना के संदेश के रूप में भेज रहा हूं। हैप्पी टेडी डे, प्यारे पति! happy teddy day my handsome hubby...
  31. हैप्पी सौंदर्य और चरित्र का प्रतीक है जो हम सभी उन महान बड़ी आँखों में देखते हैं जो हमारे टेडी बियर और आपके दिल को पिघलाते हैं, हैप्पी टेडी डे, प्यार। मैं चाहता हूं कि तुम हमेशा के लिए मेरी हो जाओ ताकि मैं तुम्हारी बाहों में खो जाऊं! [happy teddy day shayari]
  32. एक मीठा टेडी बियर भेजना, मुझे अपने प्यारे दोस्त, हैप्पी टेडी डे को कहने की ज़रूरत है! मेरे जीवन का हर स्तर पर, तुम यहाँ मेरे बगल में होना चाहते हैं और आप हमेशा मेरे माथे और गले लगाने मुझे एक टेडी बियर की तरह मुझे चूमने के लिए इस्तेमाल किया। happy teddy day sweetu...
  33. प्यार, तुम मोटी नहीं हो, तुम सिर्फ गोल-मटोल और प्यारी हो और तुमसे मिलने के बाद, मुझे गुड़िया से प्यार है। आपको बहुत प्यार, राजकुमारी और हैप्पी टेडी डे! [teddy day fb status]
  34. आप मेरी छोटी, प्यारी और मांसल गुड़िया हैं और मैं वादा करता हूं कि आपका टेडी बियर आपको हमेशा के लिए मुस्कुराता हुआ दिखाएगा। हैप्पी टेडी डे!
    happy teddy day shayari, happy teddy day shayari 2021, happy teddy day shayari in hindi, teddy day facebook shayari, teddy day facebook shayari in hindi, happy teddy day shayari images, happy teddy day shayari images in hindi

  35. बहुत सारे और आप के लिए मिठाई गर्म टेडी गले और मेरी ओर से चुंबन के बहुत सारे, बच्चे, इस टेडी बियर दिवस के अवसर पर! आप प्यार करते हैं और चाँद से प्यार करते हैं! happy teddy day my dear wife...
  36. यह टेडी डे और मैं अपने गले और चुंबन बच्चे के लिए प्रतीक्षा कर रहा हूँ !! [teddy day english status]
  37. मैंने अपना स्वर्ग तुममें पाया; तुम मेरे सबसे अनमोल खज़ाने हो, प्यार। बस इतना कहना चाहता हूं कि मैं हमेशा तुमसे प्यार करता रहूंगा। हैप्पी टेडी डे!
  38. मैं जहां भी जा सकता हूं, आप हमेशा मेरे प्यारे टेडी बियर की तरह मेरे दिमाग में रहेंगे। आपको ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएँ! हैप्पी टेडी डे!
  39. आप मुझे हर दिन गले लगाने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, लेकिन आप निश्चित रूप से इस टेडी बियर को गले लगा सकते हैं क्योंकि यह मेरे बगल में है। हैप्पी टेडी डे प्रिय! [good line for teddy day]
  40. इस टेडी बियर डे पर ... यही मैं कहना चाहता था .... "I LOVE YOU BEARY MUCH HONEY!"
  41. आप मेरी पत्नी के रूप में अपनी पत्नी को कैसे खुश रख सकते हैं। हैप्पी टेडी डे !!
  42. पूरी दुनिया में केवल एक ही व्यक्ति है जो क्यूटनेस के मामले में टेडी बियर को टक्कर दे सकता है और यह मेरा आपके लिए प्यार है। हैप्पी टेडी डे !!
  43. मेरी प्यारी और प्यारी पत्नी को एक प्यारा और प्यारा टेडी बियर डे विश करना! मैं हमेशा आपके साथ प्यार में पड़ने के लिए तैयार हूं क्योंकि आपके पास सबसे खूबसूरत मुस्कान है happy teddy day janu...
  44. प्रिय पत्नी, यदि आप टेडी थे, तो मुझे पता है कि आप निश्चित रूप से सबसे प्यारी होगी। हैप्पी टेडी डे !!
  45. टेडी मुझे आपकी याद दिलाता है, आपके गर्म गले, कोमलता, और निश्चित रूप से आपकी सुंदर मुस्कान है कि मैं हर बार मुझे देखते हुए प्यार में पड़ रहा हूँ !! [teddy day facebook shayari]
  46. जानेमन, अपनी बाहों से प्यार महसूस करने के लिए कुछ भी सुरक्षित और खुश जगह नहीं है। हैप्पी टेडी डे, प्यार! 
    teddy status, teddy status in hindi, happy teddy fb status, happy teddy day status in hindi, happy teddy day status images, happy teddy day status images in hindi, teddy status for girl in hindi, teddy wala status, teddy day whatsapp status

  47. पूरी दुनिया में केवल एक ही व्यक्ति है जो क्यूटनेस के मामले में टेडी बियर को टक्कर दे सकता है और यह मेरा आपके लिए प्यार है। हैप्पी टेडी डे !! [teddy day images in hindi]
  48. इस विशेष वेलेंटाइन सप्ताह और इस मनमोहक टेडी डे पर, मैं आपके प्रति अपना प्यार कबूल करना चाहता हूं। वहाँ कभी नहीं था, वहाँ कभी नहीं है, और तुम्हारे अलावा मेरे जीवन में कोई और नहीं होगा! हैप्पी टेडी डे प्यारी पाई!
  49. हर दिन मेरे लिए एक टेडी डे होता है, जब मैं तुम्हारे साथ होता हूं, लेकिन फिर भी इसे मनाने के योग्य हूं, और एकमात्र कारण तुम हो, प्यार! हैप्पी टेडी डे 2021!
  50. मैं अपनी तरफ से हमेशा वहाँ हूँ, इसलिए मैं करने के लिए और गर्म गले के बहुत सारे चुंबन के साथ पेश करने के लिए इस प्यारा टेडी बियर भेज रहा खूबसूरती से प्यार के साथ अपने दिन और अंत शुरू करते हैं। [teddy day whatsapp status]
  51. आशा है कि टेडी बियर मैं आपके छोटे क्षणों में मुस्कुराहट भेज रहा हूं! हैप्पी टेडी डे माय लव!
  52. यह प्यारा टेडी न केवल मेरे लिए एक उपहार है, बल्कि मेरे प्यार और प्रशंसा का प्रतिबिंब है जो आपको दिखाता है कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं और आप मेरे जीवन में कितने महत्वपूर्ण हैं, दोस्त। । हैप्पी टेडी डे!
  53. प्यार चबाने वाली गम की तरह है, यह शुरुआत में स्वाद लेती है! लेकिन दोस्ती एक टेडी बियर की तरह है, आप इसे खत्म होने तक नहीं पा सकते हैं! 'हैप्पी टेडी डे! [teddy day whatsapp messages]
  54. एक प्यारा सा प्यारा सा अवसर पर अपने प्यारे दोस्त को प्यारा सा टेडी बियर भेजना, सिर्फ हैप्पी टेडी डे कहना है !! happy teddy day sona...
  55. हग एक दिन नहीं है जब तक आप एक साथ रहे हैं; आपको कितना दिया गया या नहीं मिला; न जाने कितनी बार आपने एक-दूसरे की मदद की है। happy teddy day America
  56. "एक टेडी बियर होने का मतलब यह नहीं है कि आप अपरिपक्व हैं, कभी-कभी वे बस यही होते हैं, जब आप रोते हैं तो यह हंसी नहीं है।" [teddy day whatsapp dp]
  57. अपने पसंदीदा टेडी बियर को दान पेटी में रखकर किसी से प्यार करें। आप इसे याद करेंगे लेकिन आप जानते हैं कि कोई और इसका हकदार है। happy teddy day my cuti pie
  58. "लेकिन जो लोग वास्तव में मुझे जानते हैं वे जानते हैं कि, मैं दिल का बुरा लड़का नहीं हूँ ... मैं एक बड़ा टेडी बियर हूँ।" happy teddy day jaan ...
  59. "मुझे उन दिनों की याद आती है जब मुझे बेहतर महसूस करने के लिए यह सब किया गया था, मेरे टेडी बियर!" happy teddy day my love!!!
  60. "आप जिस किसी से प्यार करते हैं उसे जाने दें और अपने पसंदीदा टेडी बियर को दान पेटी में डाल दें। आप इसे याद करेंगे लेकिन आप जानते हैं कि आप इसके हकदार हैं।" happy teddy day 2021!! 
    Happy Teddy Day Greetings, Happy Teddy Day Greetings in Hindi, Happy Teddy Day Poems, Happy Teddy Day Poems in Hindi, Happy Teddy Day Sayings in Hindi, Happy Teddy Day Sayings

  61. “टेडी बियर लोगों की जरूरत है। लोगों को टेडी बियर चाहिए। " happy teddy day dear!!
  62. "जीवन में सब कुछ मैं साझा करता हूं, मेरे टेडी बियर को छोड़कर, निश्चित रूप से।" happy teddy day !!!
  63. "जब हर कोई आपको निराश करता है, तो हमेशा एक टेडी बियर होता है।" -क्लारा ओर्टेगा [teddy day quotes in hindi]
  64. प्रियतम पति, मुझे इतना प्यारा टेडी बियर दिलवाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। लेकिन, मैं जिस लालसा के लिए तरस रहा हूं वह आप और केवल आप ही हैं। हैप्पी टेडी डे, हैंडसम !! [Happy Teddy Day quotes for Husband]
  65. हैप्पी टेडी डे माय फ्री हग डीलर! आशा है कि मैं जल्द ही आपके कुछ हाॅग्स भी प्राप्त कर लूंगा, हुबी! happy teddy day !
  66. प्रियतम पति, मुझे इतना प्यारा टेडी बियर दिलवाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। लेकिन, मैं जिस लालसा के लिए तरस रहा हूं वह आप और केवल आप ही हैं। हैप्पी टेडी डे, हैंडसम !! [Happy Teddy Day quotes for Boyfriend]
  67. मैं आपको यह प्यारा टेडी उपहार में दे रहा हूं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास हमेशा कोई है जो मुझे तब गले लगाएगा जब मैं आपके साथ नहीं हूं। happy teddy day
  68. "आपको वास्तव में एक युवा को एक टेडी बियर में ढूंढने की ज़रूरत नहीं है।" -राचल न्यूमैन [Happy Teddy Day quotes for Wife in Hindi]
  69. "लव मी, लव माई टेडी बियर।" -समांथा आर्मस्ट्रांग [Happy Teddy Day quotes for Girlfriend in hindi]
  70. मेरे प्यारे cuddly प्रिय को एक टेडी भेजना जो मेरे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है, उसे एक टेडी डे 2021 की शुभकामनाएं !!
  71. जीवन में सब कुछ मैं साझा करता हूं, मेरे टेडी बियर को छोड़कर। happy teddy day 2021
  72. "एक टेडी बियर का दिन तब तक गले लगाओ जब तक तुम एक साथ नहीं हो जाते। कितना तुम्हें दिया गया या प्राप्त किया गया; न जाने कितनी बार तुमने एक-दूसरे की मदद की।" happy teddy day !!
  73. "एक टेडी बियर बना हुआ है - तब भी जब ज्यादातर यह गिर गया है या खराब हो गया है।" -चार्लेट ग्रे
  74. "एक टेडी बियर हमें सिखाता है कि अगर दिल सच्चा है, तो यह बहुत मायने नहीं रखता अगर एक कान बंद हो।" -हेलन एक्सल

Hope you like our collection of 70+ Best Happy Teddy Day Captions for Instagram Pictures in Hindi. If you have any other good Instagram Photo Captions on Teddy Day or any suggestion related to our blog or any post, please feel free to send us your suggestion via email or leaving a comment below. If it is unique we also include your caption on our post.

Thank you!!
Previous Post
Next Post
Related Posts